Advertisement
07 December 2017

गुजरात में पोस्टर वार, अहमद पटेल ने कहा- हार के डर से BJP ने फैलाई झूठी अफवाह

File Photo

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बयानों की जंग के बीच अब पोस्‍टर वार भी शुरू हो गया है।  इन सब के बीच अब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल को इसमें घसीटा जा रहा है।

हाल ही में सूरत में कांग्रेस के अहमद पटेल का पोस्टर नजर आया है। इस पोस्टर में मुस्लिमों से अपील की गई है कि वो साथ आएं और पटेल को राज्य का मुख्यमंत्री बनाएं। इस पोस्टर में लिखा है कि अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आजम बनाने के लिए मुस्लिम समाज कांग्रेस के समर्थन में आए। हालांकि, भाजपा द्वारा अफवाह फैलाने की बात कह पटेल ने इस बात को खारिज कर दिया है।

खुद अहमद पटेल इसे भाजपा द्वारा फैलाई जा रही अफवाह करार दे रहे हैं। उन्होंने इसे लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘यह भाजपा द्वारा गलत प्रचार किया जा रहा है क्‍योंकि वे जानते हैं कि उन्‍हें यहां हार मिलेगी। मैं कभी मुख्‍यमंत्री पद के लिए उम्‍मीदवार नहीं था न रहूंगा’।

Advertisement


 


बता दें कि भाजपा पहले ही मुख्‍यमंत्री के उम्‍मीदवार का नाम घोषित कर चुकी है। पार्टी ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी को ही मुख्‍यमंत्री बनाने की घोषणा की है। कांग्रेस की ओर से फिलहाल ऐसा नहीं किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: poster war, gujarat, Ahmed patel, misinformation, campaign, BJP
OUTLOOK 07 December, 2017
Advertisement