Advertisement
13 November 2017

प्रद्युम्न मर्डर केस: कांग्रेस का आरोप, खट्टर सरकार ने किया जांच को प्रभावित

File Photo

कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर चर्चित प्रद्युम्न ठाकुर हत्याकांड मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने राज्य की बीजेपी सरकार की निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में पुलिस जांच को कथित तौर पर प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को ट्विट किया, प्रद्युम्न ठाकुर हत्या- सीबीआई ने बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों पर पुलिस जांच को प्रभावित करने के लिए उंगली उठाई, क्योंकि मुख्यमंत्री खट्टर ने जल्दबाजी में क्लीनचिट दे दी। सुरजेवाला ने अपने इस पोस्ट के साथ एक समाचार भी साझा किया है। समाचार रिपोर्ट के शीर्षक में लिखा है कि सीबीआई ने रेयान पुलिस जांच में नेताओं की भूमिका पर उंगली उठाई। इस पर सुरजेवाला ने सवाल किया, क्या राजनीति की बेदी पर एक बलि के बकरे को न्याय मिलेगा?

 

Advertisement

गौरातलब है कि इस मामले में सीबीआई ने बुधवार सुबह ही गुरुग्राम के रेयान स्कूल के ही 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई का कहना है कि पीटीएम और परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने प्रद्युम्न को मारा था। सीबीआई की थ्योरी के बाद आरोपी कडंक्टर अशोक कुमार की पत्नी ने भी कहा कि अशोक ने पुलिस के दबाव में अपना गुनाह कबूल किया था, वह निर्दोष है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Pradyuman Murder case, congress, allegations, Khatkar government, affect, Probe
OUTLOOK 13 November, 2017
Advertisement