Advertisement
03 May 2022

पब में दिखे राहुल गांधी: कांग्रेस नेता बोले- अभी तक शादी में शामिल होना अपराध नहीं है

ट्विटर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी इन दिनों नेपाल की यात्रा पर हैं। बताया जा रहा है कि अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल होने नेपाल गए राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक पब में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा उन पर निशाना साध रही है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला राहुल गांधी के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में अभी तक शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं है, हो सकता है आज के बाद भाजपा तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, राहुल गांधी बिन बुलाए मेहमान के रूप में नेपाल नहीं गए हैं, जैसे पीएम मोदी पाकिस्तान गए थे। वह एक मित्र के निजी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए एक मित्र देश नेपाल गए हैं। नेपाली अखबार 'द काठमांडू पोस्ट' के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के पूर्व राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके, उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा। जहां तक मुझे पता है, परिवार और दोस्तों के साथ विवाह समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है। हालांकि, मुझे बता दें ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के विवाह में शामिल होने की अपनी प्रथाओं को बदल सकें।

Advertisement

गौरतलब है कि नेपाल यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पब का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक पब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता को घेरा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी सोमवार को नेपाल पहुंचे थे। उनके नेपाल पहुंचने के बाद बीजेपी ने नेपाल के एक पब का वीडियो डाला जिसमें दावा किया गया कि वो किसी लड़की के साथ पार्टी कर रहे हैं। ये वीडियो बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से डाला। जिस पर अब कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई पेश की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, viral video, Congress, crime, attend marriage, celebration'
OUTLOOK 03 May, 2022
Advertisement