Advertisement
06 November 2018

धक्कामुक्की पर मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, DCP को लिखा लेटर

File Photo

दिल्ली में रविवार को ‘सिग्नेचर ब्रिज’ के उद्घाटन के अवसर पर मचा बवाल अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

मनोज तिवारी ने इस संबंध में उत्तर-पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी को खत लिखकर आम आदमी पार्टी अमानतुल्ला खान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अमानतुल्लाह खान पर कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी को धक्का देने का आरोप है। मौके पर से सामने आए वीडियो में भी अमानतुल्लाह खान मंच से तिवारी को धक्का देते हुए दिख रहे थे।

मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह पर लगाए ये आरोप

Advertisement

मनोज तिवारी ने सोमवार रात को ई-मेल के जरिए दिल्ली पुलिस में अमानतुल्लाह खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जल्द ही मामला दर्ज कर सकती है। बीजेपी सांसद ने अमानतुल्लाह पर जान से मारने की कोशिश, गालियां देना और धक्का देने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने अमानतुल्लाह की जमानत खारिज करने की अपील की है।

रविवार को हुआ था सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन

गौरतलब है कि सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया। इस दौरान मनोज तिवारी बिना किसी निमंत्रण के वहां पर पहुंचे, तभी अमानतुल्लाह खान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह तिवारी को स्टेज से धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ruckus, opening, Signature Bridge, Delhi BJP chief, others, file, police complaints
OUTLOOK 06 November, 2018
Advertisement