Advertisement
17 October 2018

शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी को तिलक लगाकर दिया आशीर्वाद, कहा- ‘विजयीभव’

बिहार के पटना शहर के एक पूजा पंडाल में मंगलवार को पहुंचे भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के माथे पर ''तिलक'' लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पटना शहर के डाकबंगला चौराहे पर बने एक पूजा पंडाल में एक साथ पहुंचे शत्रुघ्न और तेजस्वी ने पूजा अर्चना की। इस अवसर पर शत्रुघ्न ने राजद नेता तेजस्वी के माथे पर ''तिलक'' लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया।

उल्लेखनीय है कि पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची जाकर उनसे मुलाकात की थी। इसके साथ ही पिछले रमजान महीने में लालू के छोटे पुत्र एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी के आवास पर आयोजित इफ्तार दावत में भी शामिल हुए थे।

Advertisement

शत्रुघ्न ने इस मौके पर संवाददाताओं से कहा कि तेजस्वी युवा हैं और नेतृत्व के गुणों से संपन्न हैं। मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद उसके साथ हैं और इसलिए उनका ‘राज्याभिषेक’ किया है। उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जाएंगे। अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने इस अवसर पर एक पुराने हिंदी गीत की लाइनें "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" गायी। तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके अभिभावक की तरह हैं। वे उनके पिता के पुराने दोस्त हैं। मैं उनके आशीर्वाद और मुझसे उनकी उच्च उम्मीदों के लिए अनुग्रहित हूं। शत्रुघ्न और तेजस्वी बाद में एक अन्य पूजा पंडाल गए और वहां पूजा..अर्चना की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shatrughan Sinha, performs, 'rajyabhishek', Tejashwi Yadav, vijayibhawah
OUTLOOK 17 October, 2018
Advertisement