Advertisement
27 January 2018

अमित शाह के आरोपों पर भड़के सिद्धारमैया, बताया बिना दिमाग वाला आदमी

File Photo

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा लगाए गए आरोपों का कड़ा जवाब देते हुए उन्हें बिना दिमाग वाला आदमी बता दिया।

मीडिया को दिए बयान में कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा, 'अमित शाह के पास दिमाग नहीं है, वह बिना दिमाग के आदमी हैं।' इससे पहले सिद्धारमैया ने ट्विटर के जरिए अमित शाह पर हमला बोला था। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा कि एक पूर्व कैदी जिसने कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के लिए दूसरे कैदी का चुनाव किया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने लगाए थे ये आरोप

Advertisement

कर्नाटक में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री सिद्धामरैया और वहां की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए कहा था, 'राज्य में भ्रष्टाचार का मतलब सिद्धामरैया और सिद्धामरैया का मतलब भ्रष्टाचार हो गया है।'

बता दें कि साल 2010 में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में जेल जाना पड़ा था वहीं पूर्व सीएम येदुरप्पा को जमीनों का पंजीकरण रद्द कर खुद को फायदा पहुंचाने के चलते जेल जाना पड़ा था। अमित शाह ने सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके राज में 20 से ज्यादा आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या की गई और राज्य सरकार ने उनके खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Siddaramaiah, calls Amit Shah, 'brainless'
OUTLOOK 27 January, 2018
Advertisement