Advertisement
02 September 2017

तेजस्वी का आरोप- ‘घर का काला धन घर की कंपनी में ही सफेद करते है सुशील मोदी’

तेजस्वी ने शुक्रवार को अपने फेसबुक अकाउंट में एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी आए दिन मेरे परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है, जबकि सच यह है कि वह खुद करोड़ों की बेनामी संपत्ति के मालिक हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के बड़े भाई आर.के मोदी बड़े बिल्डर हैं। देश के कई शहरों में सुशील मोदी के भाई की कंपनी मॉल, अपार्टमेंट और मकान बनाने का काम कर रही है। 

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/post.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Ftejashwiyadav%2Fposts%2F1603115423044390&width=500" width="500" height="727" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true"></iframe>

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि आर.के मोदी ने कई बेनामी कंपनी बनाई है और इन्हीं कंपनियों से सुशील मोदी अपनी काली कमाई को सफेद करते हैं। जब आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने पिछले दिनों आर.के मोदी की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया तो मोदी ने उन्हें रिश्तेदार बता दिया। वह तो आर.के. मोदी को बड़ा भाई तक नहीं कहना चाहते।

Advertisement

इस पर तेजस्वी ने कहा, कमाल की बात तो यह है ये श्रीमान खुलासेबाज अपने भाई को पहचानते भी नहीं है। जब सबूत देते है तो कहते हैं कि वो तो मेरा रिश्तेदार है। यह भी नहीं बताते कि सुशील मोदी के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद उनका भाई अचानक कैसे हजारों करोड़ का मालिक बन गया?

तेजस्वी ने एक बार फिर आरोपों के घेरे में मोदी को लेते हुए कहा कि सुशील मोदी ने यह भी नहीं बताया कि उन्होंने अपने सारे फ्लैट उपमुख्यमंत्री बनने के बाद ही क्यों खरीदे, पहले क्यों नहीं खरीद पाए? ये फर्जी खुलासेबाज अपने कर्म छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाते है।

सुशील मोदी के खिलाफ एक और खुलासा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि साल 2010 में सुशील मोदी ने अपने भाई आरके मोदी की कंपनी आशियाना होम्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिए उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में 36 लाख 37 हजार रुपये में एक फ्लैट खरीदा और उस विक्रय पत्र में भी इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि इस फ्लैट का भुगतान उन्होंने कैश में किया या फिर चेक से? तेजस्वी ने कहा कि इस फ्लैट को भी सुशील मोदी ने खुद ना खरीदकर अपने भतीजे मयंक और रोहित को दिए गए पावर ऑफ अटॉर्नी के जरिए खरीदा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tejashwi Yadav, attacks, bihar deputy CM, Susheel Modi
OUTLOOK 02 September, 2017
Advertisement