Advertisement
06 June 2018

तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज- 'लिखकर दीजिए कि आपका बेटा राजनीति में नहीं आएगा'

File Photo

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमेशा अपनी बातें ट्वीट के जरिए अलग-अलग मुद्दों पर जेडीयू और बीजेपी को घेरने की कोशिश करते हैं। एक बार फिर उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

बिहार में विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्विटर पर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, 'नीतीश चच्चा कहते है युवा राजनीति में परिवार की वजह से है। वो बताए उन्होंने कितने युवाओं को मौका दिया है। ये खोखली और पलटीमार बातें बंद करिए। और हां, स्टांप पेपर पर लिखकर दिजीए कि आपका बेटा राजनीति में नहीं आएगा। चाचा समझिए, हमें जनता चुनकर भेजती है। ये राजतंत्र नही लोकतंत्र है।'

नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी ने कसा तंज 

Advertisement

दरअसल, हाल ही में जेडीयू की युवा संकल्प रैली में में नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए युवा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'राजनीति में आजकल युवा नहीं दिख रहे हैं और जो युवा राजनीति में हैं भी वो अपने बल पर नहीं राजनीति के बल पर राजनीति में बढ़ रहे हैं और पद मिलते ही पैसे के पीछे भागते हैं।'

नीतीश ने तेजस्वी को लेकर कही ये बात

इस दौरान उन्होंने तेजस्वी के ट्विटर पर सक्रिय रहने पर भी इशारों ही इशारों पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'उन्हें कुछ करना नहीं है, बस रोज किसी मुद्दे पर ट्वीट कर देना है।' उन्होंने हालांकि यह भी कहा, 'विपक्ष या कुछ लोग हमारे बारे में क्या कह रहे हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग अपने काम में लगे हैं।' तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के इन्ही बयानों पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

'नीतीश 60 मिनट के भाषण में 45 मिनट तेजस्वी पर ही केन्द्रित रखते हैं'

इससे पहले भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था, 'नीतीश चाचा 60 मिनट के भाषण में 45 मिनट तेजस्वी पर ही केन्द्रित रखते है। भतीजे पर इतना फोकस्ड कॉन्सेंट्रेशन रखने के लिए चाचा जी को सह्रदय धन्यवाद'।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हैं और प्रतिदिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर नीतीश पर निशाना साधते रहते हैं। समझा जा रहा है कि नीतीश ने इन बातों से तेजस्वी को जवाब दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: tejashwi Yadav, targets, Nitish Kumar, 'Please write, that your son, will not come, in politics'
OUTLOOK 06 June, 2018
Advertisement