Advertisement
24 May 2018

वीडियो: कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में क्यों भड़क गईं सीएम ममता

FILE PHOTO

बुधवार को गैर भाजपाई दलों के लिए खुशी का दिन रहा, क्योंकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष की एकता देखने को मिली। इस दौरान विपक्षी दलों के कई नेता कार्यक्रम में शामिल हो एकता ‌‌दिख्‍ााने आए थे। लेकिन टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस समारोह में नाराजगी जाहिर करती और भड़कती नजर आईं।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरू की बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था की वजह से ममता बनर्जी का पारा चढ़ा हुआ था।

कार्यक्रम स्थल पर जब ममता पहुंचीं तो उन्होंने डीजीपी नीलमणि को बुलाकर सख्त लहजे में फटकार लगाई। जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा और कुमास्वामी उनके स्वागत के लिए खड़े थे। ममता ने उन्हें भी सारी बात बताई। इस पर देवेगौड़ा और कुमारस्वामी हाथ जोड़े दिखाई दिए। फिर ममता अपनी जगह पर बैठने के लिए आगे बढ़ गईं।

Advertisement


दरअसल, हुआ यूं कि बेंगलुरू में बुधवार दोपहर बारिश हो रही थी। इसके कारण वहां ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई। ममता के काफिले को देवराज अर्स रोड पर ही रुकना पड़ा। इसके बाद ममता करीब सौ मीटर तक पैदल चलकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचीं।

न सिर्फ ममता बनर्जी को बल्कि इसी तरह बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को भी शपथ ग्रहण स्थल तक पहुंचने के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ी। ट्रैफिक जाम की समस्या की वजह से मायावती को लगभग आधा किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: VIDEO, CM Mamta, angry, Kumaraswamy's swearing, TMC
OUTLOOK 24 May, 2018
Advertisement