Advertisement
26 October 2017

विसनगर कोर्ट से हार्दिक पटेल को बड़ी राहत, 5000 के बॉन्ड पर मिली जमानत

File Photo

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को विसनगर सेशन कोर्ट से गुरुवार को बड़ी राहत मिल गई है। मेहसाणा की बिसनगर कोर्ट ने हार्दिक को 5,000 के बॉन्ड पर जमानत दे दी है। बुधवार को विसनगर सेशन कोर्ट ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

कोर्ट ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ यह वारंट बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में जारी किया था। हार्दिक पटेल और लालजी पटेल पर जुलाई 2016 में बीजेपी विधायक के कार्यालय में हमला करने में शामिल होने का आरोप है।

कोर्ट से राहत मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा, मैं विसनगर अदालत में आया हूं। मुझे इस प्रणाली पर पूरा भरोसा है, लेकिन एक बात समझ में नहीं आ रही है कि अगर मामला वापस ही लेना था, तो  फिर वारंट क्यों? इससे पहले ट्विट में हार्दिक ने कहा, शाम कार्यक्रम की निरंतरता है। हमारा वारंट रद्द कर दिया गया है। सत्यमेव जयते...।

Advertisement

 


बता दें कि बुधवार को चुनाव आयोग द्वारा गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान किए जाने के बाद कोर्ट ने हार्दिक पटेल समेत अन्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट किया। गुजरात में पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि दूसरे चरण के तहत 93 विधानसभा सीटों के लिए 14 दिसंबर को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Visnagar court, Hardik Patel, granted bail, Rs 5, 000 bond
OUTLOOK 26 October, 2017
Advertisement