Advertisement
21 March 2017

क्या वित्त मंत्री कल अस्वस्थ होंगे : जयराम रमेश

गूगल

यह सवाल रमेश ने उस समय पूछा जब उन्होंने बायोमीट्रिक पहचान प्रणाली आधार पर बुधवार को सदन में होने वाली चर्चा को टाले जाने के कारण का जिक्र किया।

रमेश ने कहा कि दो दिन पहले सदस्यों को राज्यसभा सचिवालय से आधिकारिक नोटिस मिला कि बुधवार को आधार पर चर्चा होगी। लेकिन आज सुबह एक अन्य नोटिस मिला जिसमें चर्चा को टाले जाने की बात कही गई है।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने चर्चा को टाले जाने का कारण पूछा तो उन्हें बताया गया कि वित्त मंत्री का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और कल वह चर्चा का जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

Advertisement

जब रमेश अपनी बात रख रहे थे तब सदन में वित्त मंत्री अरूण जेटली मौजूद थे। रमेश ने कहा कि वित्त मंत्री तो स्वस्थ एवं दुरूस्त नजर आ रहे हैं फिर चर्चा को क्यों टाला गया ? उन्होंने सवाल किया क्या वित्त मंत्री कल अस्वस्थ होंगे ?

जेटली ने रमेश के सवाल पर कुछ नहीं कहा। कल उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। कल सुबह जीएसटी के कार्यान्वयन के लिए चार विधेयकों को मंत्रिमंडल की मंजूरी मिलने के बाद वह घर लौट गए थे। हालांकि वह सुबह सदन में मौजूद थे।

भाषा 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Finance Minister, Arun Jaitley, senior Congress leader, Jairam Ramesh, Rajya Sabha, biometric identification Aadhaar
OUTLOOK 21 March, 2017
Advertisement