Advertisement
27 January 2022

मधुरा में सपा के खिलाफ भड़के अमित शाह, बाहुबलियों और गुंडागर्दी को लेकर बोली ये बड़ी बात

एएनआई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मथुरा में 'प्रभावी मतदाता संवाद' कार्यक्रम में पहुंचे। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद रहे। मधुरा में मतदाता संवाद कार्यक्रम को गृह मंत्री ने संबोधित किया, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर बाहुबलियों और गुंडागर्दी को लेकर जमकर निशाना साधा। 

अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार के बाद बाहुबली पुलिस से डरकर सरेंडर करने लगे हैं। जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है। कहीं आजम खान कहीं मुख्तार अंसारी ना जाने कितने फैला रखे थे। आजम खान को जब पकड़ा तब सीआरपीएफ की सारी धाराएं कम पड़ गईं। इतने मामले इन पर लगे।

Advertisement

मथुरा में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में चुनाव को विधायक के चुनाव की तरह मत समझिए। किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं। सपा आती थी एक जाती का काम करती थी। बसपा आती थी दूसरी जाती का काम करती थी। कभी किसी ने इस राज्य के विकास का नक्शा नहीं खींचा। भाजपा की सरकार किसी एक जाती की नहीं बल्की सारे समाज की है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अमित शाह, मधुरा में मतदाता संवाद कार्यक्रम, केंद्रीय गृह मंत्री, प्रभावी मतदाता संवाद, Amit Shah, voter dialogue program in Madhura, Union Home Minister, effective voter dialogue
OUTLOOK 27 January, 2022
Advertisement