Advertisement
26 July 2022

वादा करती हूं कि भाजपा, टीएमसी, बीजद के किसी सांसद को नहीं करूंगी कॉल: अल्वा ने एमटीएनएल से कहा

उपराष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने सोमवार को कहा कि उनके मोबाइल फोन से कॉल ना तो जा रही है और ना ही इस पर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एमटीएनएल पर तंज करते हुए कहा कि यदि इसकी सेवाएं बहाल हो जाती हैं तो वह भाजपा, तृणमूल कांग्रेस या बीजू जनता दल के किसी भी सांसद को फोन नहीं करेंगी।

अल्वा ने ट्विटर पर सरकारी दूरसंचार कंपनी महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) से कहा कि उनके एमटीएनएल के ‘अपने ग्राहक को जानो’ (केवाईसी) को निलंबित कर दिया गया है और उनका सिम कार्ड 24 घंटों के लिए ब्लॉक रहेगा।

अल्वा ने संचार कम्पनी को टैग करते हुए कहा, ‘‘प्रिय बीएसएनएल/एमटीएनएल, आज भाजपा के कुछ मित्रों से बात करने के बाद मैं किसी को कॉल नहीं कर पा रही हूं और ना ही किसी का फोन आ पा रहा है। अगर आप सेवाएं बहाल कर देंगे, तो मैं वादा करती हूं कि आज रात भाजपा, टीएमसी या बीजद के किसी सांसद को फोन नहीं करूंगी।’’

Advertisement

उन्होंने पूछा कि क्या आपको मेरे केवाईसी की अब जरूरत है।

अल्वा को विपक्ष ने सत्तारूढ़ एनडीए के जगदीप धनखड़ के खिलाफ खड़ा किया है, जिन्होंने 18 जुलाई को राज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था।

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस, जो पश्चिम बंगाल पर शासन करती है उन्होंने घोषणा की है कि वह चुनाव से दूर रहेगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Opposition's vice presidential candidate, Margaret Alva, telecom operator, MTNL
OUTLOOK 26 July, 2022
Advertisement