Advertisement
09 February 2022

सपा के समर्थन में उतरे लालू यादव, बोले- पीएम मोदी के शासन में देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है

ANI

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से राजनीति में सक्रिय होते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को लालू यादव ने कहा था कि यूपी चुनाव में इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। वहीं इसके एक दिन बाद उन्होंने फिर से बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री देश में गरीबी और महंगाई पर बात नहीं करते हैं।

पटना में मीडिया को संबोधित करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि देश में इतनी गरीबी और महंगाई है उस पर प्रधानमंत्री चर्चा नहीं करते हैं। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा पर ही यह लोग लगे हुए हैं। इनको (भाजपा को) चस्का लग गया है कि ऐसा करने से हिंदू वोट मिलेगा। इनको कोई हिंदू वोट नहीं देने जा रहा है।

उनके अनुसार, पीएम मोदी के शासन में देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है। वे महंगाई, गरीबी के बारे में नहीं बल्कि अयोध्या और वाराणसी के बारे में बात कर रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, "बीजेपी की हताशा से पता चलता है कि वे यूपी चुनाव हार जाएंगे। वे केवल दंगों और मंदिरों के बारे में बात कर रहे हैं। 70 साल पहले हमारे पूर्वजों ने अंग्रेजों को देश छोड़ दिया था लेकिन अब बीजेपी के रूप में अंग्रेज लौट आए हैं।"

लालू यादव ने यूपी चुनाव पर बोलते हुए कहा कि हम सपा का समर्थन करते हैं। आपको बता दें कि यूपी के 403 विधानसभा सीटों पर मतदान 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lalu Yadav, RJD, PM Modi, SP, UP election, BJP, Hijab Controversy, Civil War
OUTLOOK 09 February, 2022
Advertisement