Advertisement
15 July 2024

भूमि विवाद मामला: आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां पर मामला दर्ज, कब होगी गिरफ्तारी?

पुलिस विवादों में घिरी परिवीक्षाधीन आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर से भूमि विवाद को लेकर उनके खिलाफ दर्ज मामले में अभी तक संपर्क नहीं कर पाई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

भूमि विवाद को लेकर मनोरमा द्वारा कुछ लोगों को पिस्तौल दिखाकर कथित तौर पर धमकाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर के अलावा पांच अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अधिकारी ने बताया कि पुणे ग्रामीण पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ एक दल मनोरमा के शहर के बानेर रोड स्थित बंगले गया था, लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

अधिकारी ने कहा, “हम रविवार को और आज (सोमवार को) मनोरमा के बंगले पर पहुंचे थे, लेकिन परिसर में प्रवेश नहीं कर पाए। उनका मोबाइल फोन भी बंद है। एक बार जब हम उन्हें ढूंढ लेंगे, तो जांच दल बनाया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

Advertisement

पुणे ग्रामीण पुलिस ने खेडकर दंपति और पांच अन्य के खिलाफ पौड पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा-323 (बेईमानी या धोखाधड़ी से संपत्ति को हटाना या छिपाना) समेत अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह मामला सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के कुछ दिनों बाद दर्ज किया गया था, जिसमें मनोरमा अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ पुणे की मुलशी तहसील के धडवाली गांव में हाथ में पिस्तौल लेकर कुछ लोगों के साथ तीखी बहस करती नजर आ रही थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Land dispute case, IAS pooja khedkar, Pooja Khedkar mother, Maharashtra
OUTLOOK 15 July, 2024
Advertisement