Advertisement
13 June 2024

उपराज्यपाल 'आप' से नफरत करते हैं, सोशल मीडिया पर आतिशी ने साधा वीके सक्सेना पर निशाना

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी और उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के बीच बुधवार को जल संकट को लेकर सोशल मीडिया पर वार-पलटवार देखने को मिला।

आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि आज उपराज्यपाल दफ्तर ने सभी पत्रकारों को एक विज्ञप्ति भेजी है। उन्होंने कहा, “इसमें मुझे बहुत गालियां दी हैं। मेरे बारे में बहुत खराब बातें कहीं है।”

आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने यह भी कहा कि वह जानती हैं कि उपराज्यपाल और भाजपा ‘आप’ से नफरत करते हैं, क्योंकि दिल्ली की जनता ने बार-बार अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाया है।

Advertisement

उन्होंने कहा, “ लेकिन हमसे नफरत करते-करते, आपको दिल्ली वालों से नफरत हो गई है। आपने हमें जितनी गालियां देनी है, दे दीजिए। आपको हमें जितना बुरा भला कहना है, कह लीजिए। लेकिन हमसे नफरत की वजह से आप दिल्ली वालों के हक का पानी मत रुकवाइये। दिल्ली वाले पानी की कमी से बहुत परेशान हैं।”

मंत्री ने यह भी कहा कि अगर हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली को पानी दे देगी, तो सभी दिल्ली वालों को आराम मिलेगा।

राजनिवास ने अपने आधिकारिक हैंडल से पलटवार करते हुए कहा, “मंत्री जी, एलजी साहब ने आपको कोई गाली नहीं दी। एलजी कार्यालय ने आपके द्वारा कल उनको दी गयी गालियों व सफेद झूठ का बकायदा साक्ष्य समेत खंडन किया और दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने की आपकी आदत का पर्दाफाश किया।’’

राजनिवास ने कहा कि दिल्ली के लोगों को अभी भी आशा है कि आतिशी दिल्ली में पानी की चोरी व बर्बादी रोककर लोगों को पानी देंगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AAP, VK Saxena, Atishi, Delhi water crisis, Arvind Kejriwal
OUTLOOK 13 June, 2024
Advertisement