Advertisement
25 February 2021

ममता ने मांगी पीएम मोदी से मदद, करना चाहती हैं ये 'महत्वपूर्ण' काम

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में कोरोना टीकाकरण को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा। साथ ही यह भी ऐलान किया कि राज्य में सभी लोगों में मुफ्त में कोरोना टीका उपलब्ध कराया जाएगा। 


सुश्री बनर्जी ने श्री मोदी को लिखे पत्र में कहा कि हमने कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम को सही समय पर शुरू करने का वादा किया है। पत्र के मुताबिक सभी स्वास्थ्यकर्मी, निगम के कर्मचारी, राजस्व कर्मी और अन्य अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का तीव्र गति से कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वास्तव में पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को सुरक्षित कराने के लिए हम हरेक सरकारी और निजी कर्मचारियों तक आवश्यक आधार पर पहुंचना चाहते हैं।

हालांकि, चिंताजनक बात की मूल वजह राज्य में होने वाला विधानसभा चुनाव ही हैं। सामान्य लोगों को बिना किसी टीकाकरण के मतदान केंद्रों पर जाने के लिए मजबूर किया जाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हम महसूस करते हैं कि हमें लगता है कि स्वास्थ्य और धन के हित के लिए तेजी से टीकाकरण कार्यक्रम के साथ उन तक पहुंचना भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि चुनावों से संबंधित सभी परिस्थितियों में।
पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्ववाली सरकार ने राज्य के सभी लोगों के लिए मुफ्त में टीका उपलब्ध कराना चाहती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कोरोना टीकाकरण, Mamta banerjee, pm Modi, corona vaccination, covid, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, तृणमूल कांग्रेस, ममता बनर्जी, कोरोना टीकाकरण, पीएम मोदी
OUTLOOK 25 February, 2021
Advertisement