Advertisement
08 December 2022

आम आदमी पार्टी बनी राष्ट्रीय पार्टी, बीजेपी के गुजरात किले में लगाई सेंध; उम्मीद है अगली बार जीतेंगे: केजरीवाल

ANI

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को गुजरात के लोगों को भाजपा के गुजरात के किले को तोड़ने में उनकी पार्टी की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में जीत की उम्मीद जताई।

एक वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा कि हालांकि आप ने गुजरात में ज्यादा सीटें नहीं जीती हैं लेकिन उसे मिले वोटों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की। 10 साल पहले आप एक छोटी पार्टी थी, अब 10 साल बाद 2 राज्यों में उसकी सरकार है और वह एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है

उन्होंने कहा, "राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने में मदद करने के लिए मैं गुजरात के लोगों का शुक्रगुजार हूं। बहुत कम पार्टियों को यह दर्जा मिला है और अब हम उनमें से एक हैं। हमारी केवल 10 साल पुरानी पार्टी है।" नई प्रवेशी आम आदमी पार्टी (आप) ने अब तक चार विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है और गुजरात में एक पर आगे चल रही है, जहां भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि गुजरात को भाजपा का 'किला' माना जाता है और राज्य के लोगों ने इसमें सेंध लगाने में आप की मदद की है। "उम्मीद है, अगली बार हम इसे जीतने में सक्षम होंगे।" केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी और नेताओं ने कभी भी कीचड़ उछालने या अपमानजनक राजनीति नहीं की। उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल सकारात्मक चीजों और दिल्ली और पंजाब में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात की, जहां आप सत्ता में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 08 December, 2022
Advertisement