Advertisement
30 October 2015

'आप हारिए तो सही, पूरे भारत में पटाखे छोड़े जाएंगे'

PTI/ File

भड़काऊ बयानबाजी को लेकर जदयू और कांग्रेस ने चुनाव आयोग से अमित शाह के बिहार में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है। बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने तो अमित शाह से एक कदम आगे जाते हुए यहां तक कह डाला है कि पाकिस्‍तान और चीन सिर्फ नरेंद्र मोदी से ही डरते हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, प्रवक्ता अजय कुमार और जदयू महासचिव केसी त्यागी ने मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा और भाजपा पर अपने सांप्रदायिक तनाव बढ़ाकर चुनावी माहौल को बिगाड़ने का आरोप लगाया है।

लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए उनके बयान को बिहार की जनता का अपमान बताया है। उन्‍होंने कहा कि अमित शाह बिहार की जनता को पाकिस्‍तानी कह रहे हैं। मार्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ने भी भाजपा अध्‍यक्ष की टिप्पणी पर कड़ी आप‍त्ति जाहिर की है। माकपा नेता वृंदा करात के हवाले से पार्टी ने ट्विट किया, ‘‘अमित शाह जब आप बिहार में हारेंगे तो पूरे भारत में पटाखे छोड़े जाएंगे। अपनी निश्चित हार का सांप्रदायिकरण बंद करो।’’ 

सोशल मीडिया पर भी अमित शाह के इस बयान की खूब खिंचाई हो रही है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया, अमित शाह जी ने कहा "बिहार में बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में पटाखे दगेंगे "हारिये तो सही पूरे "भारत" में पटाखों की गूंज सुनाई देगी शाह जी। 

Advertisement

 


 






 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बिहार, विधानसभा चुनाव, बिहार चुनाव, भाजपा अध्‍यक्ष, अमित शाह, पाकिस्‍तान, पटाखे, माकपा, वृंदा करात, संजय सिंह
OUTLOOK 30 October, 2015
Advertisement