Advertisement
26 April 2017

दिल्ली की जीत सुकमा के शहीदों को समर्पित, मोदी ने जनता को दिया धन्यवाद

google

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज जीत का जश्न न मनाने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली में भाजपा की जीत की खुशी तो है। इसके लिए वे दिल्ली की जनता का आभार भी व्य्क्त करते हैं, लेकिन वे जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। मीडिया से हुई बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में 26 जवानों की शहादत का उन्हें गहरा दु:ख है। उन्होंने कहा कि देश में चल रहे आंतरिक युद्ध से वो व्यथित हैं इसलिए इस जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। साथ ही, मनोज तिवारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील भी की है कि वे ढोल नगाड़ों के साथ विजय का जश्न न मनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा पर भरोसा जताने तथा दिल्ली नगर निगम चुनावों में उसे शानदार विजय दिलाने पर ट्वीट किया, भाजपा में विश्वास जताने के लिए दिल्ली की जनता के प्रति आभार। मैं भाजपा फार दिल्ली टीम के कड़े श्रम की सराहना करता हूं जिसने एमसीडी में शानदार विजय दिलवाई।

बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने वादा भी किया कि इस जीत के बाद वो 4 महीने में दिल्ली की तस्वीर बदल देंगे। उन्होंने कहा, भाजपा पार्षद पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत के अभियान को साकार करने के लिए बड़े पैमाने पर सफाई अभियान शुरू करेंगे।

Advertisement

मनोज तिवारी ने इस जीत का श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी को दिया और कहा कि पीएम मोदी ने जनता का विश्वास जीता है और यह विश्वास प्रचंड बहुमत में तब्दील हुआ है। मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव के इन नतीजों को केजरीवाल सरकार को आईना दिखाने वाला बताया और उनके इस्तीफे की मांग भी की।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एमसीडी चुनाव, जीत, जश्न, सुकमा, शहीद, MCD Election, Wins, celebration, Sukma, martyrs
OUTLOOK 26 April, 2017
Advertisement