Advertisement
02 December 2023

चुनाव परिणाम से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया अयोध्या पहुंचे, मंदिर में की आराधना, जीत का किया दावा

ट्विटर/एएनआई

रविवार को आने वाले चुनाव परिणाम के ऐलान से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री जनरल (रि.) वीके सिंह भी मौजूद रहे, सभी नेता इसके बाद राम मंदिर निर्माण का जायजा लेने भी पहुंचे।

इससे पहले सुबह सिंधिया ने ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बीजेपी की जीत का दावा किया था। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि कल की मतगणना में बीजेपी मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 24 घंटे इंतजार करें, नतीजे हमारे सामने होंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निरीक्षण भी किया है। इस एयरपोर्ट का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और जल्द ही उड़ानें शुरू होने की संभावना है। एयरपोर्ट के निदेशक विनोद कुमार ने कहा कि एयरपोर्ट पर रनवे और पार्किंग बे तैयार हो गया है। बिल्डिंग का काम चल रहा है. जल्द ही लाइसेंस मिलने के साथ उड़ानें शुरू हो जाएगी।

Advertisement

रविवार को आएंगे चार राज्यों के चुनाव नतीजे

बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए हैं. कल यानी रविवार को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे जबकि मिजोरम का चुनाव परिणाम सोमवार को आएगा। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद से सरकार बनाई थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jyotiraditya Scindia, Ayodhya, Election results, worshiped in temple, claimed victory
OUTLOOK 02 December, 2023
Advertisement