Advertisement
26 April 2017

एमसीडी की हार पर केजरीवाल की ऐसे हुई खिंचाई, इस्तीफे का दबाव

दिल्ली में मिली शानदार जीत के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में प्रेस कांफ्रेस कर इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के शासनकाल पर जनता की मुहर बताया। शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने भी केजरीवाल की खिंचाई करते हुए उन्हीं की तर्ज पर पूछा है कि एमसीडी की बागडाेेर किसको मिली है। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी ने एमसीडी की बागडोर विजेेंद्र गुप्ता के हाथ में जाने के आराेप लगाते हुए पूरे होर्डिंग लगवा दिए थे।  

 

Advertisement

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने भी केजरीवाल पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने एमसडी में हार पर ईंट से ईंट बजा देेेेने के केजरीवाल के बजाय पर तंज कसा।

 

राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ-साथ कई नामी हस्तियां ने भी एमसीडी में सूपड़ा साफ होने पर अरविंद केजरीवाल की खूब खिंचाई की है। गीतकार और मशहूर किस्सेबाज नीलेश मिसरा ने ट् विटर पर लिखा कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देेेेना चाहिए। उन्होंने केजरीवाल बहानेबाजी छोड़कर नए सिरे से तैयारी करने की नसीहत दी है।


आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की इस हार का मजाक उड़ाने वालों की भी सोशल मीडिया पर कमी नहीं है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AAP, BJP, SOCIAL MEDIA, MCD, ARVIND KERIWAL, MCD ELECTION
OUTLOOK 26 April, 2017
Advertisement