Advertisement
17 January 2022

यूपी चुनावः योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सपा ने पैसे लेकर दिए अपराधियों को टिकट

FILE PHOTO

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में अपराधियों पर लगाम लगाकर लोगों के लिए भयमुक्त वातावरण सुनिश्चित किया है, जबकि अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी ने इसके विपरीत अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना, मुजफ्फरनगर, सियाना, बुलंदशहर और लोनी समेत कई विधानसभा सीटों पर असामाजिक तत्वों और हिस्ट्रीशीटरों को टिकट दिया है।

योगी ने कहा कि अपराधियों को टिकट देकर सपा ने असामाजिक तत्वों से अपनी सांठगांठ का पर्दाफाश किया है क्योंकि क्षेत्र में पार्टी द्वारा मैदान में उतारे गए लोगों के पीछे लोगों का पलायन और सांप्रदायिक दंगों का हाथ है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कैराना क्षेत्र के कथित बड़े पैमाने पर मुजफ्फरनगर में 2013 के सांप्रदायिक दंगों में शामिल लोगों का उल्लेख किया। सीएम ने कहा कि कैराना पलायन के जिम्मेदार लोगों और मुजफ्फरनगर के दंगाइयों को टिकट देने के साथ और पेशेवर हिस्ट्रीशीटर को टिकट देना समाजवादी पार्टी का चरित्र उजागर करता है।

मुख्यमंत्री ने संतोष अस्पताल गाजियाबाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की, जहां उन्होंने कोविड 19 मरीजों के इलाज की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जमीन पर कब्जा करने वालों को दलितों और कमजोर लोगों की जमीन से बेदखल कर दिया है।

Advertisement

उन्होंने दावा किया कि भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा और यूपी में फिर से सरकार बनेगी और आदतन अपराधी अपराधियों को जेल में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी है, उनके आपराधिक इतिहास को नजरअंदाज करते हुए उनसे पैसे लिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: UP, elections, Yogi Adityanath, Akhilesh Yadav, SP, tickets, criminals
OUTLOOK 17 January, 2022
Advertisement