Advertisement
15 February 2017

बाबा रामदेव ने की कम भ्रष्ट प्रत्याशी को चुनने की वकालत

     रामदेव ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा,  मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलें और वोट डालें। ‘कर वोट पर चोट,  मिटाओं प्रजातंत्र की खोट’ मैं लोगों से यही कहना चाहूंगा।

   इस बात पर जोर देते हुए कि एक अकेला व्यक्ति भी बदलाव ला सकता है, उन्होंने कहा कि लोगों को उन उम्मीदवारों के लिए वोट करना चाहिए जो उन्हें साफ छवि के लगते हैं।

   रामदेव ने कहा,  साफ छवि वाले उम्मीदवारों को वोट दें और अगर आपको लगता है कि कई उम्मीदवार भ्रष्ट हैं तो कम भ्रष्ट को वोट दें।

Advertisement

  उन्होंने कहा,  वोट में बड़ी ताकत है। यह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बदल सकता है। लोगों को जरूर वोट देना चाहिए। मैं तो कहूंगा कि मतदान को सभी के लिए अनिवार्य बना देना चाहिए। जो लोग वोट नहीं देते उन्हें सुविधाओं से वंचित कर दिया जाना चाहिए।

   यह सवाल किए जाने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार संतोषजनक काम कर रही है या नहीं, उन्होंने कहा कि वह अपने कर्तव्य पूरी निष्ठा के साथ पूरे कर रहे हैं।

  योग गुरु ने कहा,  मैंने वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र में बदलाव लाने के लिए कड़ी मेहनत की थी जो कि मेरे राजनीतिक आंदोलन का लक्ष्य था। मुझे लगता है कि मोदी जी अपना राजधर्म पूरी निष्ठा के साथ निभा रहे हैं।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्‍तराख्‍ांड चुनाव, बाबा रामदेव, कम भ्रष्ट, मतदान अनिवार्य, उम्‍म्‍ाीदवार,
OUTLOOK 15 February, 2017
Advertisement