Advertisement
02 February 2022

मायावती ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर साधा निशाना, कहा- जो कार्य हमने किया था, उन्हीं कार्यों का बस नाम बदला जा रहा है

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने  में बस चंद दिन ही बचे है।इसी के चलते राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का खेल अपने चरम पर है। बुधवार को अपने चुनावी प्रचार की शुरुआत करते हुए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। आगरा में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और सपा दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा, "हमारी सरकार ने प्रदेश के विकास और जनहित के लिए जो कार्य किए हैं वो किसी और पार्टी की सरकार ने नहीं किया। जो कार्य हमने किया, ज्यादातर उन्हीं कार्यों के नाम बदलकर विरोधी पार्टियों की सरकारें फायदा उठाने में लगी हैं।"

उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गलत नीतियों के कारण, कांग्रेस न केवल केंद्र में बल्कि यूपी में भी सत्ता से बाहर हो गई। वे दलित, आदिवासी और पिछड़े वर्गों के खिलाफ हैं। जब वह सत्ता में थी, तब भी कांग्रेस सरकार ने डॉ बीआर अंबेडकर को भारत रत्न से सम्मानित नहीं किया था। वह इसके हकदार थे।

Advertisement

आपको बता दें कि यूपी में 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा । नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mayawati, BSP, Congress, SP, BJP, UP election, Election Campaign
OUTLOOK 02 February, 2022
Advertisement