Advertisement
28 May 2024

नारद राय दे सकते हैं सपा को बड़ा झटका, अमित शाह से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव अपने आखिरी दौर में है। छह चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लग सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सपा सरकार में मंत्री रह चुके नारद राय भाजपा में शामिल हो सकते हैं। नारद राय ने हाल में प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की, उसके बाद उन्होंने गृह मंत्री शाह से मिलते हुए एक तस्वीर भी साझा किया। तस्वीर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के नेता ओम प्रकाश राजभर भी दिखाई दे रहे रहे हैं।

एसबीएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर के अनुसार, गृह मंत्री शाह से नारद की मुलाकात सोमवार को वाराणसी में हुई थी। मुलाकात के बाद नारद ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और भारत के यशस्वी गृह मंत्री, राजनीति के चाणक्य माननीय अमित शाह जी के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे गरीब को मजबूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत करूंगा। जय जय श्री राम।”

आपको बता दें कि यह पूरा विवाद एक रैली से शुरू हुआ। सोमवार को बलिया में पार्टी के प्रत्याशी सनातन पांडे के समर्थन में एक रैली हुई थी जिसमें अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे। रैली के दौरान अखिलेश ने मंच से नारद राय के अलावा सभी नेताओं का नाम लिया। ऐसा माना जा रहा है कि नारद इसी बात से खफा होकर भाजपा का दामन थामना चाहते हैं।

Advertisement

मालूम हो कि नारद राय, तीन दशक से भा ज्यादा समय से राजनीति में सक्रिय हैं और सपा सरकार में पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक भी रह चुके हैं। वहीं बलिया में सातवें चरण यानी 1 जून को मतदान होगा। इस सीट से भाजपा ने नीरज शेखर को मैदान में उतारा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Narad Rai, SP, BSP, Loksabha election 2024, Anupriya Patel, BJP
OUTLOOK 28 May, 2024
Advertisement