Advertisement
13 May 2017

योगी के जाते ही शहीद के घर से एसी-सोफा और कालीन हटाया

google

शहीद प्रेम सागर के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया कि सीएम योगी के वहां से गए अभी आधे घंटे ही हुए थे कि उनके घर से सब कुछ हटा लिया गया।सीएम ने शुक्रवार को शहीद प्रेमसागर के घर पहुंचकर उनके परिजन से मुलाकात की। उन्होंने 4 लाख का चेक और 2 लाख रुपए की एफडी दी। योगी के पहुंचने के पहले गुरुवार शाम से ही शहीद के गांव में अफसरों ने डेरा डाल दिया था। 

शहीद प्रेम सागर के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया, ''जिस कमरे में हमें सीएम योगी से मिलना था, उसमें शुक्रवार सुबह ही बांस-बल्ली के सहारे एसी लगा दिया गया था। सीएम के जाते ही सारी सुविधाएं हटा ली गईं। एसी को आधे घंटे के अंदर ही निकाल दिया गया।''

ईश्वर चंद्र ने बताया, ''गुरुवार शाम से ही गांव में अधिकारी आ गए थे। बताया गया कि योगी हमसे मिलने आ रहे हैं। इसके बाद से अधिकारी हमारे घर को व्यवस्थित करने में जुट गए। रातों-रात घर में सोफा-कालीन लाया गया। 

Advertisement

इतना ही नहीं, तौलिए तक बदल दिए गए। रात में ही मजदूरों को लगाकर घर के अंदर पेंट भी कर दिया गया। गांव की सड़कें भी रातों-रात चमक गईं। इसके अलावा नालियों को भी साफ किया गया।''

ईश्वर ने बताया कि सीएम शाम को 4:30 बजे हमारे घर पहुंचे और उन्होंने चेक सौंपा और हर संभव मदद का भरोसा दिया। सीएम करीब आधे घंटे रहे। वे जैसे ही गए, घर में लगाया गया एसी, सोफा, कालीन सब अफसरों के कहने पर हटा लिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एसी, सोफा, कालीन, योगी आदित्‍यनाथ, cm, yogi, ac, sofa
OUTLOOK 13 May, 2017
Advertisement