Advertisement
11 May 2017

एक्ट्रेस राम्या बनीं कांग्रेस सोशल मीडिया प्रमुख, जानिए किन-किन विवादों से रहा इनका नाता

GOOGLE

राम्या कांग्रेस की अधिकारिक ट्विटर,वेबसाइट और फेसबुक अकाउंट चलाने वाली टीम का प्रमुख बन गई हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री राम्या खुद सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। फेसबुक पेज पर उनके  लगभग 15 लाख फॉलोवर्स हैं।

कौन है राम्या?

राम्या का असली नाम दिव्या स्पंदना हैं। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘अभी’ से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि राजनीति में आने के बाद भी राम्या फिल्मों में भी काम कर रही हैं। 2016 में उनकी आखिरी फिल्म 'नागाराहावू' रिलीज हुई थी। एक समय अभिनय के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ने वाली राम्या साल 2012 में कांग्रेस से अपनी राजनीति की शुरूआत कीं। 2013 में कनार्टक में लोकसभा उपचुनाव जीत कर सांसद भी बनी  लेकिन 2014 का लोकसभा चुनाव में हार गईं।

Advertisement

विवादों से आईं सुर्खियों में

राम्या अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। पिछले साल उन्होंने मैसूर की एक रैली में कहा था, ''पाकिस्तान नर्क नहीं है, वहां भी हमारे जैसे लोग रहते हैं।'' इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। क्योंकि इससे पहले तत्कालीन रक्षा मंत्रा मनोहर पर्रिकर ने कहा था, “पाकिस्तान में जाना और नर्क में जाना एक जैसा है. पर ऐसा नहीं है।“ बाद में राम्या ने अपने बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया था।

वहीं जेडी(एस) के विधायक रहे एम. श्रीनिवास ने राम्‍या की जाति को लेकर कमेंट किया था तब  जवाब में राम्या ने कहा कि वह एक टेस्ट ट्यूब बेबी है और कांग्रेस पार्टी की बेटी हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Actress, Ramya, Congress, social media, chief, know
OUTLOOK 11 May, 2017
Advertisement