Advertisement
10 July 2019

राहुल गांधी के ट्विटर पर अब 10 मिलियन फॉलोअर्स, धन्यवाद देते हुए कहा- अमेठी में मनाएंगे जश्न

File Photo

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अब ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है। इसके अलावा राहुल ने कहा है कि वो इस खुशी का जश्न अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपने पहले अमेठी दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज (बुधवार) को अपने पूर्व सांसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे।

राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, '10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स- आप में से हर एक को धन्यवाद! मैं अमेठी में इसका जश्न मनाऊंगा, जहां मैं आज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलूंगा।'

लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद 25 मई को कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी के इस ट्वीट को अब तक 13 हजार यूजर्स ने लिए लाइक किया है। इसके अलावा इस ट्वीट को 2000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है जबकि 1700 से ज्यादा लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

एक दिन के अमेठी दौरे पर राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार राहुल गांधी आज एक दिन की यात्रा पर अमेठी जाएंगे। उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ अमेठी के दौरे पर हो सकती हैं। एक पार्टी नेता राहुल के अमेठी दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि राहुल अमेठी के गौरीगंज (जिला मुख्यालय) में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और हाल के लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के कारणों पर चर्चा करेंगे. इसके बाद वह आम लोगों से भी बातचीत करेंगे।

राहुल ने ट्विटर पर बदला अपना प्रोफाइल

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपना प्रोफाइल भी बदल लिया है। राहुल गांधी ने अब अपने प्रोफाइल में सिर्फ सदस्य कांग्रेस पार्टी और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लिखा है।

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता स्मृति ईरानी से 55 हजार वोटों के अंतर से हार गए थे।हालांकि केरल की वायनाड सीट उन्होंने भारी अंतर से जीती थीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 10 Million, Twitter followers, Rahul Gandhi, will celebrate, milestone, in Amethi
OUTLOOK 10 July, 2019
Advertisement