Advertisement
08 August 2017

राज्यसभा पहुंचने के लिए मेरे पास पर्याप्त संख्या बल: अहमद पटेल

FILE PHOTO

अहमद पटेल ने सोमवार को कहा कि जीत के लिए उन्हें पर्याप्त संख्या में विधायकों का समर्थन हासिल है, जिनमें राकांपा और जदयू के विधायक भी शामिल हैं।

 समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटेल ने भाजपा परआरोप लगाया कि वे कांग्रेस विधायकों और उनके परिवारों को डरा धमका रही है और प्रताड़ित कर रही है ताकि और भी विधायकों को तोड़ा जा सके।

Advertisement

चुनाव जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव किसी की प्रतिष्ठा को लेकर नहीं है। अपने विधायकों पर मेरा पूरा भरोसा है। कांग्रेस के 44 विधायकों के अलावा, राकांपा के दो, जदयू के एक विधायक भी अपना वोट मुझे देंगे।’’

पटेल के मुताबिक, ‘‘अभी तक अपने पत्ते नहीं खोलने वाले कांग्रेस के सात विधायक भी मुझे वोट देंगे। यहां तक कि शंकरसिंह वाघेला ने घोषणा की है कि वह मुझे वोट देंगे।’’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि राकांपा ने कल कहा था कि इसने किसी पार्टी का समर्थन करने के बारे में फैसला नहीं किया है लेकिन ताजा खबरों से पता चलता है कि राकांपा ने मेरा समर्थन करने का फैसला ले लिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने विधायकों में टूट के डर से उन्हें बेंगलुरु के एक रिसोर्ट में रखा, जिसके बाद वे सोमवार को अहमदाबाद लौटे। बेंगलुरू से लौटने के बाद उन्हें आणंद के बाहरी इलाके में स्थित निजानंद रिसार्ट में रखा गया जहां से वे आज विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ahmed Patel, confident, winning, RS seat, Gujarat
OUTLOOK 08 August, 2017
Advertisement