Advertisement
09 March 2019

भाजपा में शामिल नहीं होंगे अल्पेश ठाकोर, कहा- मैं कांग्रेस को समर्थन करता रहूंगा

File Photo

गुजरात में सत्ताधारी भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच ओबीसी नेता और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का बयान शनिवार को आया। उन्होंने साफ कहा है कि वह जनता के लिए लड़ाई जारी रखेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह कांग्रेस में रहेंगे और पार्टी को समर्थन करता रहेंगे।

अल्पेश ने अटकलों पर लगाया विराम

अल्पेश ठाकोर ने शनिवार को उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि वह भाजपा का दामन थाम सकते हैं। भाजपा में शामिल होने को लेकर खबरों के बारे में पूछे जाने पर ठाकोर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा था कि मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए मेरे बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और अपना रूख साफ करूंगा।

Advertisement

मैं अपने लोगों के लिए लड़ना जारी रखूंगा

इसके बाद आज मीडिया से बातचीत करते हुए अल्पेश ने स्पष्ट कर दिया कि वह कांग्रेस के ही साथ रहेंगे और उसी की मदद करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने लोगों के लिए लड़ना जारी रखूंगा। मैं कांग्रेस में रहूंगा और कांग्रेस का समर्थन करता रहूंगा’।

अल्पेश के इस कदम से भाजपा का दामन थामने वाली खबरों को मिली हवा

दरअसल, राधनपुर के कांग्रेस विधायक ठाकोर ने अपने अगले कदम पर फैसले के लिए गुरूवार को ठाकोर सेना की बैठक बुलाई थी। इसके बाद इस खबर को और हवा मिल गई थी कि वे भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

वहीं, भाजपा में ठाकोर के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा था कि मीडिया अल्पेश ठाकोर से इस बारे में पूछे। हालांकि, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा था कि जो भी भाजपा में शामिल होना चाहता है तो उसके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं।

इस खबर के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने वडोदरा में कहा था कि कांग्रेस का कोई भी विधायक भाजपा में शामिल नहीं होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Alpesh Thakor, Congress MLA, joining the BJP, will stay in Congress, continue to support, the Party
OUTLOOK 09 March, 2019
Advertisement