Advertisement
21 January 2018

बवाना कांड पर मेयर प्रीति अग्रवाल का वीडियो वायरल, आप और भाजपा आमने-सामने

ANI

दिल्ली के बवाना में हुए भीषण आग हादसे पर जमकर सियासत शुरू हो गई है। भाजपा और आम आदमी पार्टी  के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इस दौरान नॉर्थ एमसीडी की भाजपा की मेयर प्रीति अग्रवाल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी आमने-सामने हैं।  

वीडियो में इस भीषण और दर्दनाक हादसे पर प्रीति अग्रवाल को यह कहते सुना गया कि इस फैक्ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते।

इस वीडियो को सीएम केजरीवाल ने रीट्वीट किया। इसमें लिखा है कि राजनीति में इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता कि 17 लोगों की लाश पर कोई नेता इसलिए चुप है क्योंकि लाइसेंस उसी की पार्टी की एमसीडी ने दिया है। नार्थ एमसीडी मेयर और @BJP4Delhi नेता प्रीति अग्रवाल "इस फैक्टरी का लाइसेंस हमारे पास है इसलिए इस पर हम कुछ नहीं बोल सकते।"

Advertisement

इस वीडियो पर मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने झूठा वीडियो रीट्वीट किया और इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

मेयर प्रीति अग्रवाल ने वायरल हुए अपने वीडियो पर कहा है कि वह केवल अपने सहयोगी से हादसे वाले इलाके के बारे में पूछताछ कर रही थीं और उनका मतलब सिर्फ इतना था कि इस दुखद घड़ी में इस समय कुछ कहना सही नहीं होगा।

प्रीति अग्रवाल ने बताया कि घटना जिस इलाके में हुई है, वह DSIDC के तहत आता है और भूमि का आवंटन दिल्ली सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को यह देखना चाहिए कि वहां किस तरह का काम चल रहा था। क्या फेक वीडियो को रीट्वीट करना और आम जन को गुमराह करना सही है? यह निंदनीय है और मैं उम्मीद करती हूं कि केजरीवाल इसके लिए माफी मांगें।

बता दें कि दिल्ली के बवाना में शनिवार शाम तीन फैक्ट्रियों में आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस पटाखा गोदाम में आग लगने की वजह से यह भीषण हादसा हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह फैक्ट्री अवैध रूप से चलाई जा रही थी। इस मामले में गोदाम के मालिक मनोज जैन को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bawana Fire, Mayor Priti Agarwal, Video Viral, clash AAP, BJP
OUTLOOK 21 January, 2018
Advertisement