Advertisement
29 September 2022

बढ़ता जा रहा है गहलोत और पायलट के बीच तकरार, धर्मेंद्र राठौर ने बताया सोलंकी को देशद्रोही

ANI

 

अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले राजस्थान कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौर ने सचिन पायलट के वफादार वेद प्रकाश सोलंकी पर "देशद्रोही" होने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोलांकी को भाजपा का एजेंट करार दिया।  

राठौर पर पार्टी के अनुशासन को तोड़ने और पार्टी के खिलाफ जाकर विधायकों की एक बैठक आयोजित करने के लिए 10 दिन के अंदर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। राठौर ने सचिन पायलट को राज्य के अगले सीएम के चुने जाने लेकर भारी विरोध किया था।

Advertisement

आरटीडीसी के अध्यक्ष राठौर ने एक संवाददाता सम्मेलन में सोलांकी पर आरोप लगाते हुए कहा, "मैं इस बात का सबूत दूंगा कि कौन देशद्रोही है और कौन वफादार है। यह सबके सामने आएगा। सोलंकी ने भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया से जिला परिषद चुनाव के दौरान एक होटल में मुलाकात की थी।" 

उसी प्रेस कांफ्रेंस में राठौर ने सोलंकी और भाजपा अध्यक्ष का एक वीडियो दिखाया जिसमें दोनो देना कथित तौर पर एक होटल में प्रवेश किया और एक के बाद एक होटल के कमरे से बाहर निकले। राठौड़ ने यह लगाया की दोनो नेताओं ने जिला परिषद चुनाव के दौरान कांग्रेस के सदस्यों से मुलाकात की थी।

राठौड़ ने बुधवार को सोलंकी द्वारा उन्हें कांग्रेस और भाजपा के बीच "दलाल" कहे जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। 

सोलंकी ने राठौर पर हमला बोलते हुए कहा था, "कौन धर्मेंद्र? धर्मेंद्र राठौर भाजपा और कांग्रेस के बीच पंजीकृत दलाल हैं। हर कोई जानता है कि वह कांग्रेस और भाजपा के बीच दलाल के रूप में कैसे काम करते हैं।"

 सोलंकी ने आगे कहा “हम आलाकमान के साथ हैं। कौन ईमानदार है, कौन झूठा है, कौन देशद्रोही है, कौन क्या है? सभी जानते हैं। धर्मेंद्र राठौर के बारे में बात करना समय बर्बाद करना है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ashok Gehlot, Sachin pilot, Digvijay Singh, Dharmendra Rathore, Ved Prakash Solanki
OUTLOOK 29 September, 2022
Advertisement