Advertisement
11 November 2020

LJP को सिर्फ एक सीट; चिराग बोले- जदयू को नुकसान पहुंचाने में रहा सफल, नीतीश के CM बनने का नहीं करेंगे समर्थन

फाइल फोटो

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) नेता चिराग पासवान  ने बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। संबोधन में चिराग ने बिहार चुनाव को लेकर अपनी रणनीति जाहिर की। उन्होंने कहा कि पार्टी का टारगेट नीतीश कुमार की अगुवाई वाली पार्टी जेडीयू को नुकसान पहुंचाना था और इसमें वो सफल रहे हैं। चिराग ने यह भी कहा कि नीतीश के सीएम बनने का वो समर्थन नहीं करेंगे।

मिले वोट को लेकर चिराग ने कहा, “खुशी है बिहार की जनता ने एलजेपी को भी अपना प्यार दिया है। लगभग 25 लाख के करीब मतदाताओं ने “बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट” पर अपना विश्वास जताया है। चुनाव में पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने की ताकत दिखाई और इससे पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है। बीजेपी को जेडीयू से अधिक मिले सीटों पर टिप्पणी करते हुए चिराग ने कहा, “कल के परिणाम ने साबित कर दिया है कि जनता स्पष्ट रूप से चाहती है कि बिहार में यदि विकास संभव है तो उसके लिए पीएम मोदी का सोच का होना जरूरी है।“  चिराग ने पीएम मोदी और बीजेपी के तमाम नेताओं को बधाई भी दी।

सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए को नहीं, पर जेडीयू को ‘डेंट’ करना जरूर हमारा लक्ष्य था और उस लक्ष्य पर मैंने मजबूती से काम किया है। इससे भाजपा को नुकसान न हो इसके लिए मैंने लगातार काम किए हैं। हमारा लक्ष्य था कि भाजपा को ज्यादा सीटों पर जीत मिले और जेडीयू को नुकसान हो वो हमने हासिल किया है।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar Assembly Elections 2020, LJP, Only One Seat, 143 Seats, Chirag Paswan, Nitish Kumar, JDU
OUTLOOK 11 November, 2020
Advertisement