Advertisement
30 January 2023

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, कहा- 'मर जाना कबूल है लेकिन बीजेपी के साथ जाना कबूल नहीं'

ट्विटर/एएनआई

आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला। नीतीश कुमार ने बीजेपी को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि 'मर जाना कबूल है मगर उनके साथ जाना कबूल नहीं है।

पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बापू तो सबको बचा रहे थे, सबको लेकर चलते थे इसलिए तो उनकी हत्या हुई। ये किसी को नहीं भूलना है, ये लोग जितना भी भूलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है। हमें तो मर जाना कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग तो अटल जी को मानने वाले हैं। हम ही लोगों को इतना आग्रह करके उनके साथ ले गए। 2020 में हम मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे। हमारे लोगों ने उनको वोट दिए लेकिन उन्होंने हमें हराने का काम किया। बिहार को जरा ठीक से जान लीजिए।

Advertisement

सत्ताधारी जदयू में मचे सियासी घमासान के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया. नीतीश कुमार ने कहा कि मरते दम तक बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। नीतीश कुमार ने कहा, मुझे मर जाना कबूल है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना कबूल नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar's Chief Minister Nitish Kumar, big announcement, acceptable to die, BJP
OUTLOOK 30 January, 2023
Advertisement