Advertisement
06 April 2018

शाह ने शिवसेना को बताई अपने मन की बात, कहा- ‘हमारी इच्छा है कि साथ में रहें’

FILE PHOTO

भाजपा और शिवसेना के बीच आई तल्खियों को कौन नहीं जानता। शिवसेना ने भले ही औपचारिक तौर पर एनडीए से गठबंधन नहीं तोड़ा है। लेकिन शिवसेना आए दिन बयानबाजी और राजनीतिक हरकतों से एक विपक्ष की तरह दिखाई देती है। नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक। रोजगार से लेकर किसान आत्महत्या तक, हर मामलों में शिवसेना भाजपा को घेरने से नहीं चूकती।

लेकिन इस बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शिवसेना को लेकर क्या सोचते हैं, यह जानना भी जरूरी है। अमित शाह ने शिवसेना को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि वे चाहते हैं कि शिवसेना एनडीए के साथ रहे।

शाह का बयान ऐसे वक्त में आया है जब पिछले दिनों शिवसेना ने अगला चुनाव अलग लड़ने का एलान किया था।

Advertisement

बता दें कि भाजपा अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ना केवल शिवसेना के संबंध पर बात अपने मन की बात कही बल्कि मुंबई में आयोजित सभा से विपक्ष पर तीखा हमला बोला और कार्यकर्ताओं से 2019 के लिए अभी से जुटने का आह्वान किया। शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता की तुलना बाढ़ से करते हुए कहा कि उनके आगे सब पेड़ गिर गए हैं। विपक्ष की एकजुटता की कोशिशों पर तीखा तंज कसते हुए शाह ने कहा, “पूरा विपक्ष एक साथ आने की बात कर रहा है। जब बाढ़ आती है तो सब वृक्ष खत्म हो जाते हैं और एक वट वृक्ष बचता है। उसमें ही नेवला, सांप, बिल्ली और कुत्ते सब चढ़ जाते हैं। इसी तरह मोदी की बाढ़ में सब साथ आ गए हैं।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: bjp foundation day, amit shah, shivsena, mumbai
OUTLOOK 06 April, 2018
Advertisement