Advertisement
26 May 2022

बीजेपी नेता ने ओवैसी को दी चुनौती, कहा- सभी मस्जिदों की करो खुदाई, शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा

ट्विटर

ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में सर्वे के दौरान कथित तौर पर शिवलिंग मिलने के बाद बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है। इस बीच तेलंगाना बीजेपी के प्रमुख बंदी संजय कुमार ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे। अगर वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमें सौंप दें।

तेलंगाना बीजेपी चीफ ने कहा, ''जहां कहीं भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, वहां शिवलिंग मिलते हैं। मैं ओवैसी को चुनौती दे रहा हूं कि हम राज्य में सभी मस्जिदें खोदेंगे। यदि शव बरामद होते हैं तो यह आपका (मुसलमानों का)। यदि शिवलिंग मिलेगा तो आप इसे हमें सौंप दें। क्या आप इसे स्वीकार करेंगे?''

कुमार ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्मों का जिक्र किया और कहा कि निजाम शासन के दौरान 'रजाकारों' द्वारा 'हिंदू समाज' के खिलाफ किए गए अत्याचारों पर 'छद्म धर्मनिरपेक्षतावादियों' की आंखें खोलने के लिए जल्द ही 'रजाकार फाइल्स' निकाली जाएगी।

Advertisement

अपने मजबूत हिंदुत्व विचारों के लिए जाने वाले कुमार ने यह भी कहा कि जब राज्य में भाजपा सत्ता में आएगी तो अल्पसंख्यक आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और उच्च जातियों के गरीबों को लाभ प्रदान किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Telangana BJP chief Bandi SK, asaduddin owaisi, AIMIM, mosques, Shivling
OUTLOOK 26 May, 2022
Advertisement