Advertisement
13 December 2017

एके-47 थामे भाजपा नेता की तस्वीर वायरल

जम्मू-कश्मीर भाजपा नेता आशीष सरीन एक तस्वीर वायरल होने के बाद विवादों में घिर गए हैं। इस तस्वीर में वे एके-47 थामे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद भाजपा ने उनसे पल्ला झाड़ लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष्‍ा सत शर्मा ने कहा है कि वे पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता नहीं हैं और इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

हालांकि सरीन ने फेसबुक प्रोफाइल में खुद को भाजपा उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व उपाध्यक्ष बता रखा है। प्रोफाइल पिक्चर में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कवर पिक्चर में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। हाल में एक वीडियो भी डाला है जिसमें वे इस महीने की शुरुआत में शिवसैनिकों के साथ श्रीनगर के लाल चौक पर झंडा फहराने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

जिस तस्वीर पर विवाद हो रहा है वह मंगलवार को सरीन के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की गई थी। विवाद बढ़ने के बाद सरीन ने यह फोटो डिलीट कर दी। अपना बचाव करते हुए कहा है कि यह तस्वीर दो महीने पहले की है। श्रीनगर में अपने एक सहयोगी के निजी सुरक्षाकर्मी का हथियार लेकर शौकिया तौर पर यह तस्वीर खिंचवाई थी। मेरे भाई ने यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। इससे पहले 2014 में पीडीपी जावेद मीर की भी ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। तब मीर ने कहा था कि मुद्दे को जरूरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, नेता, एके-47, वायरल, जम्मू-कश्मीर, BJP, AK-47, viral, Jammu and Kashmir
OUTLOOK 13 December, 2017
Advertisement