Advertisement
16 April 2017

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान, आजादी के बाद मोदी सबसे लोकप्रिय नेता

भुवनेश्वर में रविवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में पारित एक प्रस्ताव में कहा गया है कि पांच राज्यों में संपन्न विधानसभा चुनावों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आजादी देश के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में स्थापित किया है। भाजपा ने दावा किया कि पहली बार लोगों ने जाति और धर्म से ऊपर उठकर विकास के लिए मतदान किया। उत्त प्रदेश में पार्टी की शानदार जीत और मणिपुर में उभार इसी का सबूत है।

कार्यकारिणी की ओर से पारित एक अन्य प्रस्ताव में कहा गया है कि भाजपा देश के लोगों का आह्वान करती है कि 2019 में वह नरेंंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का संकल्प लें, ताकि पूरे देश में विकास और कल्याणकारी नीतियों को आगे बढ़ाया जा सके। देश के हर राज्य, हर क्षेत्र और समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले दलों की भागीदारी वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरी एकजुटता के साथ काम कर रहा है।

कार्यकारणी की बैठक में जीएसटी, स्वास्थ्य नीति, मुद्रा योजना और जनधन जैैैैसी पहल को लेकर केंद्र सरकार की खूब प्रशंसा की गई। भुवनेश्वर बैठक में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करने के संकेत देे दिए हैं। 

Advertisement

- एजेंसी इनुपट 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: bjp national executive meeting, NARENDRA MODI, AMIT SHAH, ODISHA, नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, भाजपा, कार्यकारिणी
OUTLOOK 16 April, 2017
Advertisement