Advertisement
26 February 2018

VIDEO: जब अमित शाह ने राहुल गांधी की मिमिक्री की

राहुल गांधी (बाएं), अमित शाह (दाएं)

कर्नाटक में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करते हुए उन पर पलटवार किया। अमित शाह ने राहुल गांधी को आदतन ‘राहुल बाबा’ कहकर संबोधित किया और उनकी नकल उतारी। उन्होंने कहा, ‘अभी-अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे थे और जोर-जोर से बोल रहे थे- मोदी जी, बताओ आपने चार साल में क्या किया।‘

उन्होंने कहा, ‘आप हमसे पूछ रहे हो कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया जबकि इस देश की जनता आपसे चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है।‘

देखें, वीडियो-

Advertisement

वहीं, अपनी कर्नाटक यात्रा के आखिरी दिन राहुल ने श्री वीरभद्र मंदिर में दर्शन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री को सिर्फ भाषण देने के लिए नहीं चुना है। गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने लोकायुक्त नहीं बनाया। अब केंद्र की चार साल की सरकार में भी कोई लोकपाल नहीं है। सिर्फ बातें करने से काम नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कई वादे किए, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया। दूसरी तरफ कांग्रेस जो बोलती है वो करती है। मुझे पूरा भरोसा है कि एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस सत्ता संभालेगी। मोदी सरकार की योजनाएं अमीरों के लिए होती हैं। उन्होंने नोटबैन किया जिससे अमीरों के कालेधन को सफेद किया जा सके। आम आदमी बैंक की लाइन में लगा रहा और चौकीदार के नाक के नीचे से नीरव मोदी करोड़ों उड़ा ले गया।

उन्होंने कहा कि हमने करोड़ो गरीबों को रोजगार दिया। उनकी जिंदगी बदली, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने सारा पैसा बड़े-बड़े पूंजीपतियों को दे दिया। उन्होंने जो किया नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए किया। कर्नाटक की मौजूदा कांग्रेस सरकार की नीतियों का फायदा आम जनता तक पहुंचा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP President, Amit Shah, Rahul Gandhi, Navashakthi Samavesha, Karnataka, Bidar.
OUTLOOK 26 February, 2018
Advertisement