Advertisement
18 July 2024

बंगाल में लहराया फिलिस्तीनी झंडा! भाजपा नेता की शिकायत के बाद पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर फिलिस्तीन का झंडा लहराया जा रहा है और पुलिस कार्रवाई की मांग की है।

हालांकि, पुलिस ने कहा कि उन्हें "घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन वे मामले की जाँच कर रहे हैं"।

बुधवार रात एक्स पर एक पोस्ट में, अधिकारी ने बरहामपुर में एक धार्मिक जुलूस में फिलिस्तीनी ध्वज लहराए जाने का वीडियो साझा किया।

Advertisement

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता अधिकारी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा, "किसी ने मुझे यह वीडियो यह उम्मीद करते हुए भेजा है कि एलओपी इस बारे में कुछ करेगी। आज रात, मुर्शिदाबाद जिले के बरहामपुर में एक धार्मिक जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा लहराया जा रहा है। ऐसा लगता है कि अपराधी लोकसभा के पटल पर अपनी शपथ के दौरान एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' नारे से उत्साहित हैं।"

अधिकारी द्वारा साझा किए गए वीडियो की प्रामाणिकता को पीटीआई द्वारा स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सका।

उन्होंने पोस्ट किया, "मैं पुलिस से इस मामले को तत्काल देखने का अनुरोध करता हूं और यदि घटना की पुष्टि करने वाले सबूतों का एक टुकड़ा है, तो भारतीय धरती पर विदेशी ध्वज फहराने और लहराने के लिए ऐसे राष्ट्र-विरोधी तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए।"

संपर्क करने पर, जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें "कोई शिकायत नहीं मिली है" और "इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है"।

उन्होंने कहा, 'लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, suvendu adhikari, west bengal, police, Palestinians flag
OUTLOOK 18 July, 2024
Advertisement