Advertisement
22 October 2024

वायनाड के लिए प्रियंका से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि वह इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी बहन से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकते।

बता दें कि वाड्रा बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी मौजूद रहेंगे।

राहुल गांधी ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "वायनाड के लोगों के लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है और मैं अपनी बहन प्रियंका गांधी से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता।"

Advertisement

उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि वह वायनाड की जरूरतों की जोरदार पैरवी करेंगी और संसद में एक सशक्त आवाज बनेंगी।"

राहुल और प्रियंका गांधी दोपहर 12 बजे जिला कलेक्टर के समक्ष अपना नामांकन दाखिल करने से पहले सुबह 11 बजे कलपेट्टा न्यू बस स्टैंड से एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे।

लोगों से इसमें शामिल होने का आग्रह करते हुए गांधी ने कहा, "आइये हम सब मिलकर सुनिश्चित करें कि वायनाड का प्रतिनिधित्व प्यार से होता रहे।"

पिछले कुछ वर्षों से कांग्रेस महासचिव रहीं वाड्रा वायनाड सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी। इस सीट का प्रतिनिधित्व पहले राहुल गांधी करते थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, leader, priyanka gandhi vadra, rahul gandhi, wayanad, parliament seat
OUTLOOK 22 October, 2024
Advertisement