Advertisement
30 May 2018

चिदंबरम बोले, प्रणब आरएएस को बताएं उनकी विचारधारा में क्या गलत है

file photo

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएएस) के कार्यक्रम में भाग लेने पर उठे विवाद के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि इस बात बहस ही नहीं की जानी चाहिए कि उन्होंने आमंत्रण क्यों स्वीकार किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब प्रणब मुखर्जी से आग्रह किया जाना चाहिए कि सर, आपने आमंत्रण स्वीकार कर लिया है तो कृपया आप वहां जाइए और उन्हें बताइए कि उनकी विचारधारा में गलत क्या है। मुखर्जी सात जून को नागपुर स्थित आरएसएएस मुख्यालय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने वाले हैं।


इससे पहले कांग्रेस नेता और केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से आग्रह किया है कि वे आरएसएएस के कार्यक्रम में भाग न लें। चेन्निथला ने कहा कि मैं प्रणब मुखर्जी से कई सालों से जुड़ा रहा हूं। मैं उनके फैसले से काफी चिंतित और आश्चर्यचकित हूं। कांग्रेस नेता ने कहा कि आरएसएस की कोशिश समाज को बांटने की रही है।

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री सीके जाफर शरीफ ने भी प्रणब मुखर्जी से आग्रह किया है कि वे आरएसएस के कार्यक्रम में जाने के फैसले पर पुनर्विचार करें। उन्होंने मुखर्जी को भेजे पत्र में कहा है कि उन्हें वहां जाने की योजना टाल देनी चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chidambaram, Pranab, urged, rss, wrong, ideology
OUTLOOK 30 May, 2018
Advertisement