Advertisement
21 September 2024

केजरीवाल को चुनें, भाजपा उपराज्यपाल के जरिए बिजली की दरें बढ़ाएगी: आतिशी

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी, उपराज्यपाल के जरिए दिल्ली में बिजली की दरें बढ़ाने की कोशिश करेगी और लोगों से इस स्थिति को रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल को चुनने का आग्रह किया।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली की मनोनीत मुख्यमंत्री आतिशी ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत उत्तर प्रदेश सरकार का बिजली मॉडल सबसे महंगा है और इसमें लंबे समय तक कटौती होती है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुनने से उन्हें इससे बचाया जा सकता है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम जो उत्तर प्रदेश में देख रहे हैं, अगर आप केजरीवाल को नहीं चुनते हैं तो हमें दिल्ली में भी यही देखना पड़ सकता है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि केवल वही सप्ताह के सातों दिन चौबीस घंटे मुफ्त बिजली दे सकते हैं। मैं अगले चार महीनों के दौरान दिल्ली के लोगों की रक्षा करूंगी क्योंकि भाजपा राष्ट्रीय राजधानी में बिजली की दरें बढ़ाने की कोशिश कर सकती है।

Advertisement

इसपर पलटवार करते हुए दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब फरवरी में उनकी सरकार आएगी तो केजरीवाल सरकार और निजी बिजली वितरण कंपनियों की लूट की जांच होगी और यथासंभव धन वापसी सुनिश्चित की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Arvind Kejriwal, BJP, Electricity rates, Lieutenant Governor, Atishi
OUTLOOK 21 September, 2024
Advertisement