Advertisement
01 June 2024

कांग्रेस का आरोप, जिला कलेक्टर्स को खुलेआम धमका रहे हैं अमित शाह, ये है बीजेपी की हताशा

file photo

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिला मजिस्ट्रेट और कलेक्टरों को फोन कर रहे हैं और 'खुलेआम' धमकाने में लगे हैं। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन 'इंडिया' की जीत होगी।

जिला मजिस्ट्रेट और कलेक्टर चुनाव के दौरान अपने-अपने जिलों के रिटर्निंग ऑफिसर होते हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने दावा किया कि शाह पहले ही 150 डीएम या कलेक्टरों से बात कर चुके हैं और उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि "भाजपा कितनी हताश है"। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान शनिवार को समाप्त हो रहा है, जिसके परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

उन्होंने कहा, "निवर्तमान गृह मंत्री डीएम/कलेक्टरों को फोन कर रहे हैं। अब तक उन्होंने उनमें से 150 से बात की है। यह स्पष्ट और बेशर्मी से की गई धमकी है, जो दिखाती है कि भाजपा कितनी हताश है।" उन्होंने जोर देकर कहा, "यह बिल्कुल स्पष्ट है: लोगों की इच्छा प्रबल होगी, और 4 जून  को मोदी, शाह और भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएंगे, और इंडिया गठबंधन विजयी होगा।"  रमेश ने कहा कि अधिकारियों को किसी भी दबाव में नहीं आना चाहिए और उन्हें संविधान को बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे निगरानी में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 01 June, 2024
Advertisement