Advertisement
26 May 2015

सरकार का एक सालः भाजपा का जश्न तो कांग्रेस का विरोध

टीवी ग्रेब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक साल के पूरा होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि पूरे देश में जश्न मनाया जाएगा और सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए जगह-जगह रैलियों का आयोजन किया जाएगा। भाजपाशासित राज्यों ने एक साल का जश्न मनाने के लिए विशेष तरह के प्रबंध किए है। कहीं रैलियों का आयोजन किया जा रहा है तो कही जश्न के लिए प्रदर्शनी और सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहां हरियाणा में रैली कर रहे हैं वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी, में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कोलकाता में, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मध्य प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने पर विरोध-प्रदर्शन करके सरकार की नाकामी को गिनाएगी।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर जहां विरोध प्रदर्शन कर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की नाकामी गिनाई वहीं महाराष्ट्र में संजय निरुपम की अगुवाई में केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी केरल में मोदी सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नरेंद्र मोदी, सरकार, भाजपा, कांग्रेस, राहुल गांधी, Congress, BJP, govt, narendra modi, rahul gandhi
OUTLOOK 26 May, 2015
Advertisement