Advertisement
04 November 2018

मध्य प्रदेश: कमलनाथ का वीडियो वायरल, 'केस एक हो या 5, हमें जीतने वाला चाहिए'

File Photo

मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के तमाम नेताओं ने कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह टिकट देने की बात कर रहे थे। इसी वीडियो में एक जगह कमलनाथ कथित तौर पर यह बोलते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें जीतने वाले कैंडिडेट चाहिए, अगर उस पर केस हो तो भी कोई बात नहीं है। वीडियो में कमलनाथ कथित तौर पर बोलते हुए दिख रहे हैं, "कोई कहता है इसके ऊपर तो चार केस है, मैं कहता हूं होए पड़े पांच, हम तो इसमें हैं कि मुझे तो जीतने वाला चाहिए।" हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने किया रीट्वीट

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीट्वीट किया और लिखा 'अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो...बाकी जनता खुद ही समझदार है, वही फैसला करेगी की 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी।‘ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है।

कांग्रेस ने बताया 'डॉक्टर्ड वीडियो'

कांग्रेस ने कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो को डॉक्टर्ड यानी मूल वीडियो से छेड़छाड़ कर बनाया गया वीडियो बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने शिवराज सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "क्या शिवराज सिंह जी अब अपनी साख बचाने के लिए डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लेंगें, प्रदेश की जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी।" शोभा ओझा ने कहा कि वे शिवराज के ट्वीट की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगी।

भाजपा ने कहा सायबर सेल में करे शिकायत

वहीं वीडियो को भाजपा ने असली बताया है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा  'देखिये कमलनाथ का जो वीडियो वायरल हुआ और जिस पर शिवराज सिंह ने टिप्पणी की है वो वीडियो वाकई ये दर्शाता है कि कांग्रेस की प्रवृत्ति आपराधिक हो चली है। अगर ये वीडियो झूठा है, फर्जी है, तो कमलनाथ जी स्वयं आएं और साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराएं।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, madhya pradesh, kamalnath, video viral, kamalnath video
OUTLOOK 04 November, 2018
Advertisement