Advertisement
29 March 2019

हरियाणा में बोले राहुल गांधी- पीएम मोदी के सभी वादे झूठे, हम देंगे ‘न्याय’

ANI

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के यमुनानगर स्थित जगाधरी में पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के सारे चोर मोदीओं का प्रधानमंत्री मोदी ने साथ दिया है। लोगों से वादा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल में 3 लाख 60 हजार रुपये अकाउंट में डालेंगे। हमारी सरकार बनने पर 3 साल तक नए शुरू होने वाले स्टार्टअप को किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं लेनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि यमुनानगर और जगाधरी के पॉपुलर और प्लाईवुड उद्योग का जीएसटी ने धज्जियां उड़ा दी। हमारी सरकार असली जीएसटी लाएगी। न्यूनतम आय योजना (NYAY) पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरे ऐतिहासिक फैसले से नरेंद्र मोदी का चेहरा उतर गया है। हम गरीबों को 'न्याय' देंगे।

'20 करोड़ लोगों को मिलेंगे सालाना 72000 रुपए'

Advertisement

राहुल गांधी ने कहा कि देश में 20 करोड़ गरीब लोगों की पहचान करके उनके अकाउंट में 72 हजार सालाना डाले जाएंगे। वहीं चौकीदार चोर है को लेकर फिर हमलावर दिखे । उन्होंने कहा कि सारे चौकीदार चोर नहीं हैं। सिर्फ देश का प्रधान चौकीदार चोर है। नरेंद्र मोदी ने 15 लाख देने का वादा किया था। लेकिन मैं झूठा वादा नहीं करता हूं, मैं झूठ नहीं बोलता हूं। पांच साल में 3 लाख 60 हजार ही दूंगा। राहुल गांधी की मौजूदगी में चौधरी अकरम खान ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

उन्होंने कहा कि जब किसान प्रधानमंत्री से कर्जमाफी की मांग करते हैं, अरुण जेटली जी कहते हैं हम यह नहीं करेंगे। यह हमारी पॉलिसी नहीं है। लेकिन जब वो इंश्योरेंस पॉलिसी बनाते हैं तो आपसे बगैर पूछे आपके खाते से पैसे निकाल लेते हैं और यह अंबानी-अडानी की कंपनियों में जाता है।

राहुल करेंगे 100 किमी की बस यात्रा

हरियाणा के विधानसभा क्षेत्रों में राहुल गांधी करीब 100 किमी की बस यात्रा करेंगे और विभिन्न जगहों पर जनसभाओं को भी राहुल संबोधित करेंगे। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने बताया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से बीते 26 मार्च को गुरुग्राम से परिवर्तन बस यात्रा शुरू की गई है। यह यात्रा अब तक गुरुग्राम, मेवात, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, चरखी-दादरी, भिवानी, हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, जींद व कैथल जिलों में जा चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress president, rahul gandhi, haryana, pm modi, nyay
OUTLOOK 29 March, 2019
Advertisement