Advertisement
29 March 2019

राहुल का पीएम पर निशाना, मोदी जी ‘मित्रों’ से पैसा लेते हैं और 'भाइयों' को देते हैं

ANI

महासंग्राम में बदल चुकी लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है। इसी क्रम में हरियाणा के करनाल में राहुल गांधी ने रोड शो के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी अपने भाषण में आपको मित्रों कहते हैं, लेकिन वह अनिल अंबानी और मेहुल चोकसी को क्या कहते हैं? मेहुल चोकसी भाई, अनिल भाई, ललित भाई, विजय भाई। ‘मित्रों’ से पैसा लेते हैं और ‘भाइयों’ को देते हैं।

यमुनानगर में साधा पीएम मोदी पर निशाना

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के यमुनानगर स्थित जगाधरी में पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के सारे चोरों का प्रधानमंत्री मोदी ने साथ दिया है। लोगों से वादा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल में 3 लाख 60 हजार रुपये अकाउंट में डालेंगे। हमारी सरकार बनने पर 3 साल तक नए शुरू होने वाले स्टार्टअप को किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं लेनी पड़ेगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यमुनानगर और जगाधरी के पॉपुलर और प्लाईवुड उद्योग का जीएसटी ने धज्जियां उड़ा दी। हमारी सरकार असली जीएसटी लाएगी। न्यूनतम आय योजना (NYAY) पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरे ऐतिहासिक फैसले से नरेंद्र मोदी का चेहरा उतर गया है। हम गरीबों को 'न्याय' देंगे।

'20 करोड़ लोगों को मिलेंगे सालाना 72000 रुपए'

राहुल गांधी ने कहा कि देश में 20 करोड़ गरीब लोगों की पहचान करके उनके अकाउंट में 72 हजार सालाना डाले जाएंगे। वहीं चौकीदार चोर है को लेकर फिर हमलावर दिखे । उन्होंने कहा कि सारे चौकीदार चोर नहीं हैं। सिर्फ देश का प्रधान चौकीदार चोर है। नरेंद्र मोदी ने 15 लाख देने का वादा किया था। लेकिन मैं झूठा वादा नहीं करता हूं, मैं झूठ नहीं बोलता हूं। पांच साल में 3 लाख 60 हजार ही दूंगा। राहुल गांधी की मौजूदगी में चौधरी अकरम खान ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

उन्होंने कहा कि जब किसान प्रधानमंत्री से कर्जमाफी की मांग करते हैं, अरुण जेटली जी कहते हैं हम यह नहीं करेंगे। यह हमारी पॉलिसी नहीं है। लेकिन जब वो इंश्योरेंस पॉलिसी बनाते हैं तो आपसे बगैर पूछे आपके खाते से पैसे निकाल लेते हैं और यह अंबानी-अडानी की कंपनियों में जाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress president, rahul gandhi, pm modi, haryana, karnal
OUTLOOK 29 March, 2019
Advertisement