Advertisement
22 May 2017

जिस लालू के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े: सुशील मोदी

FILE PHOTO

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि नेताओं पर आरोप लगाने वालों को इसका सबूत भी देना चाहिए। जिसके बाद सुशील ने ट्विटर पर ही शत्रुघ्न के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 'गद्दारों' को बाहर करने की मांग की। 

सिन्हा ने अपने ट्वीट में भाजपा को एक ईमानदार और पारदर्शी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि जब तक सबूत न हों तब तक किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। हालांकि सिन्हा ने एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल की विश्वसनीयता और समाज के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर उनका आदर करते हैं।

सिन्हा के ट्वीट के बाद सुशील ने इस पर कड़ा ऐतराज जताते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में बीजेपी के 'शत्रु' कूद पड़े।”  साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, “यह जरूरी नहीं है कि शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए।”

Advertisement

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव पर पिछले दिनों बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। वहीं अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनकी सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने मोर्चा खोल रखा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Controversy, between, Sushil Modi, Shatrughan Sinha, BJP, Lalu, AAP
OUTLOOK 22 May, 2017
Advertisement